देश

पन्ना

टी.एल. एवं समन्वय की बैठक सम्पन्न
समाधान आॅनलाईन में लंबित सभी शिकायतों का तत्काल निराकरण करें-कलेक्टर

कलेक्टर श्री संजय कुमार मिश्र की अध्यक्षता में समयसीमा एवं समन्वय की बैठक आयोजित की गयी। जिसमें उपस्थिति पंजी में अंकित अनुसार अधिकारीगण उपस्थित हुए तथा विभिन्न बिन्दुओं पर चर्चा की जाकर कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए।

उन्होंने मुख्यमंत्री जी की अध्यक्षता में 13 नवंबर 2020 को आयोजित वीडियो कान्फ्रेसिंग में दिए गए निर्देशों का पालन प्रतिवेदन तत्काल उपलब्ध कराना सुनिश्चित करने के निर्देश दिए। बैठक में लंबित टी.एल., जनसुनवाई एवं सीएम हेल्पलाईन के पोर्टल के अवलोकन से पाया गया कि अधिकारियों द्वारा पोर्टल पर अपेक्षाकृत जबाव नही भरे जा रहे हैं। उन्होंने अप्रसन्नता व्यक्त करते हुए निर्देशित किया कि इस सप्ताह पोर्टल पर समस्त शिकायतों का जबाव दर्ज कराना सुनिश्चित करें।

बैठक में समस्त अधिकारी टी.एल. एवं समन्वय बैठक में उपस्थित नही हुए है। जिस पर नाराजगी व्यक्त करते हुए निर्देशित किया कि अनुपस्थित होने वाले अधिकारियों से प्रति बैठक 500 रूपये की राशि वसूली की जाए। कलेक्टर श्री मिश्र अधिकारियों को निर्देशित किया कि समाधान आॅनलाईन में लंबित सभी शिकायतों का 09 दिसंबर 2020 के पूर्ण निराकरण कराना सुनिश्चित करें। उन्होंने कार्यालय प्रमुखों को निर्देशित किया है कि टी.एल. बैठक की कार्यवाही वितरण में दिए निर्देशों का पालन प्रतिवेदन सहित आगामी बैठक में उपस्थित रहेंगे। बैठक में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी श्री के बालागुरू के साथ संबंधित अधिकारीगण उपस्थित रहे।
सवांददाता जावेद खान

पब्लिक टीवी लाइव 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button