Uncategorized

क्राइम

इंदौर में जमाई की करतूत:पति ने ससुराल में गेट लॉक कर पेट्रोल डाला और आग लगा दी; पत्नी के 10 साल से बच्चों के साथ मायके में रहने से नाराज था

  • पारसी मोहल्ले में सोमवार अलसुबह 5 बजे की घटना, सीसीटीवी में आग लगाते दिखाई दिया युवक
  • पत्नी का आरोप है- पति मारपीट करता है, इसलिए वह मायके में रहती, संयोगितागंज पुलिस ने मामले को जांच में लिया

छावनी के पारसी मोहल्ले में सोमवार अलसुबह एक घर में अचानक आग भड़क उठी। परिवारवालों ने आग बुझाकर पास लगे सीसीटीवी चेक किए तो माजरा समझ में आया। आग लगाने वाला कोई और नहीं, बल्कि जमाई ही निकला। पत्नी के करीब 10 साल से मायके में रहने से गुस्से में आकर पति ने घटना को अंजाम दिया है। परिजन का आरोप है कि वह तेजाब डालने और जान से मारने की धमकी देता है। पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने के बाद परिजन ने संयोगितागंज थाने में केस दर्ज करवाया है।

युवक ने पहले गेट लॉक कर दिया था। इसके बाद बाइक से पेट्रोल निकाला और फिर आग लगा दी। - Dainik Bhaskar

युवक ने पहले गेट लॉक कर दिया था। इसके बाद बाइक से पेट्रोल निकाला और फिर आग लगा दी।

पारसी मोहल्ले में रहने वाले साले दीपक ने बताया कि आग लगाने वाला जीजा मनोज यहां विजयनगर में रहता है। इसकी हरकतों से तंग आकर 10 साल पहले हमने इससे सभी रिश्ते खत्म कर लिए थे। अब यह फिर से हमें परेशान कर रहा है। आए-दिन जान से मारने की धमकी देता है। हम पर तेजाब भी फेंक सकता है। इसी डर से हम ज्यादातर समय घर के भीतर ही रहते हैं। सोमवार अलसुबह करीब 5 बजे यह घर पर आया। सबसे पहले बाहर से लॉक लगाया। फिर पेट्रोल डाला और आग लगा दी और भाग निकला। सुबह जल्दी उठते हैं, इसलिए धुआं देखकर पानी लेकर आए और आग बुझा दी।

उसने बताया कि जीजा से अलग होकर करीब 10 साल से दीदी मेरे साथ ही रह रही हैं। उस समय समझौता हो गया था कि अब तुम हमारे घर नहीं आओगे। तब से उसने आना बंद कर दिया था, लेकिन पिछले दो महीने से परेशान कर रहा है। वह दीदी को कहता है कि मेरे साथ चल, नहीं तो तेजाब डालकर जला दूंगा। पूरे घटनाक्रम की मेरे पास रिकॉर्डिंग है। यह भी पता चला है कि मनोज की दो बेटियां हैं। इनके बीच भरण-पोषण देने को लेकर विवाद चल रहा है।

पब्लिक टीवी लाइव 24x7

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Check Also
Close
Back to top button