मुजफ्फरनगर।

हजार रुपए में धमकी तो 55 हजार में मर्डर… गुंडई की रेटलिस्ट सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

हजार रुपए में धमकी तो 55 हजार में मर्डर... गुंडई की रेटलिस्ट सोशल मीडिया में वायरल, पुलिस महकमे में मचा हड़कंप

गुंडई का जो विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें धमकी देने, कुटाई करने, घायल करने और जान से मारने की बकायदा पूरी रेट लिस्ट है।

मुजफ्फरनगर। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक पर कुछ फोटोज शेयर की गई है। जो गुंडई का विज्ञापन कर रही हैं और यह फोटोज काफी तेजी से वायरल हो गईं। जिसके बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। दरअसल, उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जिले के चरथावल थाना क्षेत्र के एक युवक ने सोशल मीडिया में ‘बन्दे कूटने के लिए संपर्क करे’ शीर्षक के साथ एक फोटो शेयर की। 

 

गुंडई का जो विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है इसमें धमकी देने, कुटाई करने, घायल करने और जान से मारने की बकायदा पूरी रेट लिस्ट है। इस विज्ञापन के साथ में हाथ में पिस्तौल लिए युवक की तस्वीर भी वायरल हो रही है।

वायरल हो रही तस्वीर के मुताबिक, युवक ने सबसे ऊपर एक नंबर दिया है। इसके बाद विज्ञापन में लिखा लगा है कि सभी हथियार हमारे होंगे और देसी कट्टा भी पास रखते हैं। इसके अलावा युवक ने रेट लिस्ट लगाई है और नीचे नोट में लिखा है कि हमारे यहां तसल्ली बख्स कार्यवाही होती है। और तो और युवक ने विज्ञापन में जमीन विवाद को भी सुलझाने की बात कही है। 

 

तस्वीरें वायरल होने के बाद पुलिस तुरंत हरकत में आ गई और मामले की जांच शुरू कर दी। सीओ सदर कुलदीप कुमार ने बताया कि इंटरनेट पर पिस्तौल के साथ एक भड़काऊ पोस्ट का मामला संज्ञान में आया है। इस मामले में जल्द ही कार्यवाही की जाएगी।

पब्लिक टीवी लाइव 24x7

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button